उत्तराखण्ड

दु:खद-: कार ने ली बाइक सवार दंपत्ति की जान, परिवार में टूटा गमों का पहाड़ चालक फरार।

किच्छा
उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत पुलभट्टा थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को लिया कब्जे में ,चालक फरार।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को यहां बरी क्षेत्र में कार और बाइक की भिड़त हो गई। हादसे में बाइक सवार दंपत्ति की मौत हो गयी। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार दोनों को दूर तक घसीटते हुए ले गयी। चालक कार छोड़ कर फरार हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है बता दें कि कार में सरपंच लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(काठगोदाम) परिवर्तित मार्ग से चलेगी रानीखेत एक्सप्रेस, रहे अपडेट,नहीं तो हो सकती है परेशानी।

बताया जा रहा है कि गुरमीत सिंह आयु 58 वर्ष पुत्र गुरवचन सिंह निवासी आमखेड़ा थाना बहेड़ी जनपद बरेली यूपी अपनी पत्नी बलविंदर कौर आयु 55 वर्ष के साथ शनिवार दोपहर रुद्रपुर से दवाई लेकर घर वापस जा रहे थे पुलभट्टा थाने के बरी गांव में सरस्वती शिशु सदन के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार नम्बर यूके 06 क्यू /3788 ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दौरान कार दोनों को घसीटती चली गयी। हादसे के बाद चालक कार को छोड़ कर फरार गया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)अब शताब्दी सहित यह ट्रेन रुकेगी बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर. हो अपडेट।।

दुर्घटना में गुरमीत सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर बरा चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र भट्ट मौके पर पहुच गए। उन्होंने घायल बलविंदर कौर को आपातकाल सेवा 108 से अस्पताल भेजा। लेकिन उसने भी रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इधर पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

To Top