Connect with us
Advertisement

अल्मोड़ा

दु:खद-: (उत्तराखंड) नशा सिर चढ़कर बोला तो पति को क्रिकेट बैट से ठोक दिया, पति की मौत,मामला दर्ज यहां का है मामला।

Ad

पिथौरागढ़।
ना गम भुलाने की आदत थी और ना पीने का शौक लेकिन लती पति पत्नी शराब को आदत में डालकर इस कदर चले की पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया जिंदगी मैं साथ मरने जीने की कसम खाने वाले पति पत्नी शराब की लत में मजबूर हो गए रोज कि कल है 1 दिन पत्नी के सिर पर चढ़कर जमकर बोली और उसने शराब के नशे में अपने पति की हत्या कर दी
यहां एक बीवी ने पहले तो पति के साथ शरबा पी और फिर शराब चढ़ने पर उसने उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पति और पत्नी शराब पीने के आदी थे नशे में दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। तीन जुलाई को हुई इस घटना में अब पुलिस ने कार्रावाई की है। पुलिस के अनुसार मारपीट के दौरान पत्नी ने किचन में अपने पति को क्रिकेट बैट मार दिया, इससे पति के गरम पानी के भगौने में जा गिरा, जिससे बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच में सामने आया है कि पत्नी ने हत्या के इरादे से पति को बल्ला नहीं मारा था। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार नया बाजार में रहने वाले अजय कुमार उर्फ बबलू की संदिग्ध मौत को लेकर उसकी मां ने मां ने 9 जुलाई को पिथौरागढ़ कोतवाली में तहरीर दी थी। मृतक अजय की मां ने तहरीर में कहा था कि उसका पुत्र अजय उर्फ बबलू नया बाजार में अपनी पत्नी अनीता उर्फ सपना के साथ रहता है। बहू अनीता ने अजय की हत्या कर दी है। दोनों के बीच मारपीट होती रहती है। इसी वजह से उनके बच्चे भी उनके साथ न रह कर दादी के साथ रहते हैं। इस तहरीर पर पुलिस ने अनीता उर्फ सपना के खिलाफ भादवि धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग-:वन विभाग के 18 कर्मचारियों को मिली पदोन्नति,बने वन आरक्षी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सुखवीर सिंह ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली प्रभात कुमार को इस प्रकरण की जांच सौंपी। जांच के दौरान पुलिस ने अनीता से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने जानबूझ कर अपने पति की हत्या नहीं की यह सब नशे की हालत में हुआ। अनीता के अनुसार वह और उसका पति अजय शराब के आदी थे। दोनों के बीच शराब पीकर अक्सर झगड़ा भी होता रहता था। तीन जुलाई की रात भी दोनों ने शराब भी और आपस में झगड़ बैठे।

यह भी पढ़ें 👉  NAINITAL-भारी वर्षा, अतिवृष्टि रेड अलर्ट को देखते हुए डीएम धीरज सिंह गर्ब्याल ने अधिकारी कर्मचारियों को अलर्ट मोड पर रहने के दिए निर्देश।

इस बीच अनीता के हाथ में बैट लग गया।इस बीच अजय रसोई में जा चुका था। उसने वहीं अजय को बैट मारा, धक्के के कारण अजय गरम पानी के भगोने में छाती के बल जा गिरा। बाद में वह उठा और कराह​ते हुए बिस्तर पर लेट गया। उसकी उसी रात मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में अतिवृष्टि से हुए नुकसान का लिया जायजा, आपदा में मृत लोगों के परिजनों को मिलेंगे चार लाख।।

पुलिस के अनुसार विवेचना के दौरान नामजद आरोपी अनीता उर्फ सपना ने अपने पति बबलू को जान से मारने की नीयत से बल्ला नहीं मारा। बल्ले के धक्के और गरम पानी के भगौने में गिरने से उसकी मौत हो गई। जिसे पुलिस ने अनीता को भादवि की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है

Ad
Ad
Continue Reading

पोर्टल का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों व महत्वपूर्ण समाचारों से आमजन को रूबरू कराना है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। Email: [email protected] | Phone: +91 94120 37391

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in अल्मोड़ा

Trending News

Like Our Facebook Page

Advertisement

Ad