उत्तराखण्ड

कोरोना अपडेट-:राज्य में आज कोरोना का गिरा ग्राफ एक व्यक्ति की मौत अपने जनपद का हाल जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें।।

देहरादून
वैश्विक महामारी नवल कोरोना कोविड-19 कि आज उत्तराखंड में 32 नए संक्रमित मरीज मिलने के साथ राज्य में आंकड़ा बढ़कर के 341433 हो गया है जबकि आज एक मरीज की मौत हुई है जिससे मरीजों की मौत का आंकड़ा भी 7356 हो गया है आज विभिन्न अस्पतालों से 66 मरीज डिस्चार्ज हुए इस तरह अब राज्य में 656 मरीज विभिन्न अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं।
उत्तराखंड राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी 6:00 बजे के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज अल्मोड़ा में एक चमोली में एक देहरादून में पांच हरिद्वार में पांच नैनीताल में आठ पौड़ी गढ़वाल में एक पिथौरागढ़ में 5 रुद्रप्रयाग में एक टिहरी गढ़वाल में एक उधम सिंह नगर में दो उत्तरकाशी में दो तथा आज दो जनपद चंपावत और बागेश्वर मे आज कोई भी कोरो ना का संक्रमित मरीज नहीं मिला है इस तरह आज राज्य में 32 में संक्रमित मरीज मिले हैं जो राहत भरी खबर है जिस तरह से राज्य में क्रोना का ग्राफ गिर रहा है उससे अब भी लोगों को सबक लेने की जरूरत है तथा राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करना भी अति आवश्यक है

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)प्रधानमंत्री दस वंदे भारत ट्रेनों का करेंगे शुभारंभ. उत्तराखंड को भी मिली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन. चार वंदे भारत ट्रेन को मिला विस्तार।।
To Top